बिहार के वैशाली में तेजाब हमले में 7 लोग घायल
बिहार के वैशाली में तेजाब हमले में 7 लोग घायल

पटना-DVNA। बिहार के वैशाली जिले में रविवार तड़के तेजाब से किए गए हमले में एक ही परिवार के सात लोग झुलस गए। हाजीपुर सदर उपमंडल के अंतर्गत आने वाली अरारा पंचायत में मुखिया का एक उम्मीदवार पंचायत चुनाव हारने के बाद कथित तौर पर तेजाब हमला किया गया था।
पुलिस ने बताया कि अजय भगत और अजीत भगत ने पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ा था, जिसका परिणाम शनिवार को आया। अजय और अजीत रिश्तेदारी में चाचा-भतीजे हैं।
डीपी चौधरी, सदर थाना हाजीपुर के अधिकारी ने कहा, दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता के कारण, तीसरे उम्मीदवार ने चुनाव जीता क्योंकि इससे वोटों का विभाजन हुआ। अजीत अपने चाचा अजय से चुनाव लडऩे के लिए नाराज था। उसने गुस्से में, तेजाब को चीनी की चाशनी में मिलाया और अजय भगत के परिवार पर फेंक दिया। 30 से 50 प्रतिशत जलने के कारण घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पीड़ितों के बयान के मुताबिक अजय भगत के परिवार का एक सदस्य अजित भगत के घर का वीडियो बना रहा था। अजय और अजीत के घर एक दूसरे से सटे हुए हैं। इस घटना ने एसिड अटैक भी शुरू कर दिया।
उन्होंने कहा, हम सभी कोणों से घटना की जांच कर रहे हैं। पीड़ितों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। अजीत भगत फिलहाल फरार है। उसे जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

Share this story