'नीतीश को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए': लालू यादव
r

नई दिल्ली: बिहार में आज नशामुक्ति दिवस के दिन शराबबंदी को लेकर एक बार फिर शपथ ली जाएगी, शराबबंदी कानून के समर्थन को लेकर सुबह 11 बजे राज्य के मुख्य सचिव से लेकर राज्य के सभी विभागों व कार्यालयों के पदाधिकारी और कर्मचारी मद्य निषेध की शपथ लेंगे, इसके लिए पटना के ज्ञान भवन में कार्यक्रम रखा गया है।

इसमें सीएम नीतीश कुमार खुद मौजूद रहेंगे, इसके अलावा डिप्टी सीएम समेत कई अधिकारी भी रहेंगे, मुख्य समारोह की लाइव वेबकास्टिंग सभी सरकारी कार्यालयों में की जाएगी, सीएम ज्ञान भवन से ही मद्य निषेध के प्रति जागरूकता फैलाने वाले कई वाहनों को भी हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे।

पूरे बिहार के सभी थानों के पुलिसकर्मी भी शपथ लेंगे, इसमें सरकारी कर्मचारियों को शराब नहीं पीने और नहीं पीने देने का शपथ दिलाई जाएगी, एक तरफ शराबबंदी पर शपथ की तैयारी हो रही है तो उधर दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव ने नीति आयोग की रिपोर्ट और शराबबंदी को लेकर नीतीश  पर हमला बोला।

लालू ने कहा कि बिहार में संघ की सरकार चल रही है, शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य व्यवस्था सब चौपट है, उन्होंने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार बिहार एक बार फिर सबसे फिसड्डी राज्य साबित हुआ है, नीति आयोग की जो रिपोर्ट आई है इसके अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

Share this story