अगले साल वैलेंटाइन वीक पर भी रिलीज नहीं होगी फिल्म लाल सिंह चड्ढा
अगले साल वैलेंटाइन वीक पर भी रिलीज नहीं होगी फिल्म लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान पिछले काफी समय से फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्हें पिछली बार 2018 में फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में देखा गया था। हालांकि, आमिर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी थी। अब तीन साल बाद वह लाल सिंह चड्ढा से बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं, लेकिन अब खबर है कि उनकी यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन वीक पर भी नहीं रिलीज होगी।
लाल सिंह चड्ढा का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज में देरी हुई है। पिछले दिनों खबर थी कि यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन वीक पर आएगी, लेकिन अब यह तय समय पर रिलीज नहीं होगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा की रिलीज फिर टल गई है। अब यह अगले साल के मध्य तक रिलीज की जाएगी। अब वैलेंटाइन वीक पर कोई दूसरी बड़े बैनर की फिल्म रिलीज होगी।


रिपोर्ट में कहा गया है कि लाल सिंह चड्ढा के पोस्ट प्रोडक्शन में अभी काफी वक्त लगेगा। लिहाजा फरवरी तक किसी भी सूरत में फिल्म को रिलीज करना मुश्किल है। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में कम से कम छह महीने का समय लगेगा। आमिर फिल्म के कंटेंट और क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते। नतीजतन इसे दो-तीन महीने आगे बढ़ाने का फैसला किया गया है। फिल्म की नई रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।


यह तीसरी बार है, जब लाल सिंह चड्ढा में देरी हुई है। यह फिल्म मूल रूप से क्रिसमस, 2020 पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण प्रोडक्शन रुकने के चलते इसे एक साल के लिए टाल दिया गया था। इस साल आई कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते फिल्म को अगले साल 11 फरवरी को पर्दे पर लाने की योजना बनाई गई और अब इसकी रिलीज डेट और आगे खिसक गई है।
लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है, जिसमें आमिर वाला किरदार टॉम हैंक्स ने निभाया था। फिल्म ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। अद्वैत चंदन लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक हैं और यह आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। फिल्म में मोना सिंह, नागा चैतन्य, सलमान खान और शाहरुख खान भी नजर आएंगे।

Share this story