इम्तियाज अली की वेब सीरीज में नजर आएंगी अभिनेत्री संदीपा धर
इम्तियाज अली की वेब सीरीज में नजर आएंगी अभिनेत्री संदीपा धर

संदीपा धर बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री हैं। उन्होंने एकता कपूर और विक्रम भट्ट जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है। अब वह महान फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली की अगली वेब सीरीज में नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है। यह पहली बार होगा, जह वह फिल्ममेकर इम्तियाज के साथ काम करने जा रही हैं। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी हामी भर दी है।


रिपोर्ट के मुताबिक, यह सीरीज कॉमेडी शैली की होगी। इस शो का लेखन इम्तियाज ने किया है। वहीं, लैला मजनू के निर्देशक साजिद अली और अर्चित इस सीरीज के निर्देशन की कामन संभालेंगे। संदीपा ने कहा, हर कलाकार के लिए इम्तियाज जैसे अद्भुत कहानीकार के साथ काम करना एक शानदार अवसर होता है, जो अपने कलाकारों से सर्वश्रेष्ठ निकालने के लिए जाने जाते हैं। इम्तियाज जैसे बड़े नाम के चलते अभी से सीरीज के प्रति उत्साह बढ़ गया है।


संदीपा ने आगे कहा, इम्तियाज की कहानियों के कैरेक्टर पर्दे पर इतनी खूबसूरती से जीवंत होते हैं कि हमारे दिमाग के साथ-साथ जीवन में भी छाप छोड़ जाते हैं। मैं हमेशा ऐसी भूमिकाओं के लिए तरसती रही हूं, जिसका किरदार एक व्यक्ति के रूप में विशिष्ट और यादगार हो। संदीपा ने बताया कि उन्होंने सीरीज के अधिकांश हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर रोमांचित हैं।


संदीपा के करियर की बात करें तो उन्होंने हीरोपंती और दबंग 2 जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने करियर की शुरुआत 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म इसी लाइफ में से की थी। इसके अलावा वह अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की वेब सीरीज माई में भी नजर आएंगी, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी। इस सीरीज का प्रसारण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होना वाला है। अब देखना है कि इम्तियाज की सीरीज में वह क्या कमाल कर पाती हैं।


इम्तियाज ने बॉलीवुड को तमाशा और रॉकस्टार जैसी कई फिल्में दी हैं। वह सेक्सोलॉजिस्ट पर आधारित एक वेब सीरीज बना रहे हैं, जिसमें कुमुद मिश्रा लीड रोल में होंगे। इस सीरीज का शीर्षक डॉ अरोड़ा रखा गया है। यह सीरीज उत्तर प्रदेश के 90 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी, जिसमें एक सेक्सोलॉजिस्ट की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा। वह काफी समय से पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक फिल्म को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

Share this story