टीवी एक्टर अरजीत तनेजा को डेट कर रहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर
टीवी एक्टर अरजीत तनेजा को डेट कर रहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर यूं तो अक्सर अपनी पेशेवर जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में यह चर्चा थी कि वह अभिनेता अरजीत तनेजा को डेट कर रही हैं और अब यह खबर पुख्ता हो गई है। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं।
मृणाल ठाकुर टीवी अभिनेता अरजीत तनेजा को डेट कर रही हैं। कई रिपोर्टों में यह दावा किया गया है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं। हालांकि, मृणाल ने इस पर चुप्पी साधी हुई है, वहीं, अभिनेत्री के कहने पर उनके दोस्तों ने भी उनके रिलेशनशिप स्टेटस को अभी सीक्रेट ही रखा है। यह खबर सामने आने के बाद उनके फैंस खासे उत्साहित हो गए हैं।
बात करें अरजीत की तो उन्होंने मृणाल के साथ अपनी रिलेशनशिप पर कुछ कहा तो नहीं है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते का सबूत फैंस को देते रहते हैं। अरजीत कई मौंको पर मृणाल के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीरें शेयर कर उनके प्रति अपनी भावनाएं जाहिर कर चुके हैं। इसी साल 1 अगस्त को मृणाल का जन्मदिन था और इस मौके पर भी अरजीत ने मृणाल के साथ कई तस्वीरें शेयर कर लव यू लिखा था।


अरजीत और मृणाल की पहली मुलाकात टीवी धारावाहिक कुमकुम भाग्य के सेट पर हुई थी। दोनों की केमेस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया था। मृणाल ने इस टीवी शो में अरजीत की पत्नी का किरदार निभाया था और यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां पनपनी शुरू हुई थीं। अरजीत ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में सीरियल वी द से की थी। इसमें उन्होंने अभिनकता करण कुंद्रा के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था।
छोटे पर्दे पर एक लंबी पारी खेलने के बाद मृणाल ठाकुर ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की ठानी। फिल्म लव सोनिया से उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिला। इसके बाद मृणाल सुपर 30, बाटला हाउस और तूफान जैसी फिल्मों में नजर आईं। जल्द ही मृणाल अभिनेता ईशान खट्टर के साथ फिल्म पिप्पा में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्हें शाहिद कपूर के साथ फिल्म जर्सी में देखा जाएगा। वह तमिल थ्रिलर फिल्म थाडम के हिंदी रीमेक भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।

Share this story