नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखी गई गैर-अंग्रेजी फिल्मों में टॉप-5 में शामिल धमाका
नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखी गई गैर-अंग्रेजी फिल्मों में टॉप-5 में शामिल धमाका

भले ही अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका को कुछ समीक्षकों ने अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने धमाल मचा दिया है। इसे कार्तिक की फैन फॉलोइंग कहें या उनका प्रदर्शन, जो भी हो फिल्म को नेटफ्लिक्स पर खूब वाहवाही मिल रही है। अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखी जानी वाली गैर-अंग्रेजी फिल्मों में टॉप-5 में शामिल हो गई है। फिल्म 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।


आंकड़े बताते हैं कि फिल्म को दुनियाभर में देखा जा रहा है। इस सप्ताह फिल्म ने सबसे अधिक देखी जाने वाली गैर-अंग्रेजी फिल्मों में टॉप-5 में जगह बनाई है। यूजर्स ने धमाका देखने में 42 लाख घंटे से अधिक का समय बिताया। नेटफ्लिक्स ने 15 नवंबर से लेकर 21 नवंबर तक के आंकड़े शेयर किए हैं। फिल्म 19 नवंबर को आई है, इसका मतलब है कि केवल तीन दिनों में फिल्म ने यह व्यूअरशिप हासिल की है।


इससे पहले कृति सैनन की फिल्म मिमी को भी नेटफ्लिक्स पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म को भी काफी सराहा गया था। इस सूची में टॉप 10 में मीनाक्षी सुंदरेश्वर ने भी जगह बनाई है। सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की यह फिल्म 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर आई थी। इस फिल्म को देखने में दर्शकों ने 19 लाख घंटे का समय बिताया है। इस फिल्म ने 10वें स्थान पर अपना जगह कायम किया है।
टॉप 10 में जस्ट शॉर्ट ऑफ परफेक्ट ने पहले स्थान पर अपना दबदबा हासिल किया है। 7 प्रिजनर्स दूसरे स्थान, यारा तीसरे स्थान और प्रेयर्स फॉर द स्टोलेन ने चोथे स्थान पर अपनी जगह बनाई है।


फिल्म में कार्तिक अर्जुन पाठक नामक पत्रकार की भूमिका में दिखे हैं। वह ऐसे मिशन पर दिखाई दिए हैं, जो न्यूज रूम से एक आतंकी हमले को रोकने की कोशिश करते हैं। सौम्या मेहरा पाठक का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाई है, जोकि कार्तिक की ऑन स्क्रीन पत्नी हैं। मजह 10 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी।

Share this story