फरहान की जी ले जरा में दिखेंगे जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के पुरुष कलाकार
फरहान की जी ले जरा में दिखेंगे जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के पुरुष कलाकार

रोड ट्रिप पर आधारित फिल्में दर्शकों को एक अलग सफर पर लेकर जाती हैं। ऐसी ही एक फिल्म है जिंदगी ना मिलेगी दोबारा। इसमें फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन और अभय देओल की तिकड़ी ने अपना जलवा बिखेरा था। खबरों की मानें तो जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के ये पुरुष कलाकार महिला केंद्रित रोड ट्रिप फिल्म जी ले जरा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी दिखेंगी।


रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान की जी ले जरा में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के पुरुष कलाकार फरहान, ऋतिक और अभय की तिकड़ी कैमियो की भूमिका में नजर आएगी। जी ले जरा के निर्देशन की कमान फरहान ही संभाल रहे हैं। एक सूत्र ने बताया, फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा एक सांस्कृतिक फिल्म है, जिसने अपने लिए एक नई शैली बनाई। फिल्म के लीड एक्टर्स अभी भी एक-दूसरे से संपर्क में हैं।


सूत्र ने आगे बताया कि ऐसी संभावना है कि जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और जी ले जरा के बीच किसी प्रकार का कैमियो या क्रॉसओवर होगा। कहा जा रहा है कि यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के कलाकारों का कैरेक्टर अभी किस अवस्था में है। सूत्र ने कहा, फरहान एक सरप्राइजिंग कैमियो के लिए जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के किरदारों को जी ले जरा में मर्ज करने पर विचार कर रहे हैं।


जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2011 में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं। फिल्म में कल्कि कोचलिन और नसीरुद्दीन शाह भी नजर आए थे। इस फिल्म का निर्माण फरहान और रितेश सिधवानी ने मिलकर किया था। फिल्म के जरिए सभी कलाकारों ने जिंदगी में मौज-मस्ती और जीने के असली तरीके से रूबरू करवाया है। फिल्म से जुड़ी दर्शकों की यादें आज भी ताजी हैं।


फिल्म जी ले जरा की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। यह पहला मौका होगा, जब इंडस्ट्री की तीन शानदार अभिनेत्रियां कैटीना, आलिया और प्रियंका एक साथ होंगी। इस फिल्म से फरहान भी निर्देशन में वापसी करने वाले हैं। फिल्म को एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग उत्तर भारत में होगी। फिल्म में महिला पात्रों को देश के अलग-अलग जगहों की यात्रा करते हुए दिखाया जाएगा।

Share this story