फिल्म पुष्पा में हुई सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री, करेंगी अपने करियर का पहला डांस नंबर
फिल्म पुष्पा में हुई सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री, करेंगी अपने करियर का पहला डांस नंबर

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा लंबे समय से सुर्खियों में है। आए दिन इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। अब फिल्म से साउथ की लोकप्रिय अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु भी जुड़ गई हैं, जिसके बाद इसे लेकर दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ जाएगी। निर्माताओं ने भी फिल्म में सामंथा की मौजूदगी पर अपनी मुहर लगा दी है, जिसके बाद अदाकारा के प्रशंसक भी फूले नहीं समा रहे हैं।


सामंथा पुष्पा में एक स्पेशल डांस नंबर पर थिरकती दिखेंगी। फिल्म के निर्माताओं ने यह बड़ा ऐलान करते हुए ट्वीट किया, पुष्पा द राइज में डांस नंबर का प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए बेहद प्रतिभाशाली सामंथा का बहुत-बहुत धन्यवाद। पोस्टर में लिखा है, गाना खास था, जिसके लिए हमें किसी खास की जरूरत थी। सामंथा अपने करियर में पहली बार किसी फिल्म में डांस नंबर करने जा रही हैं, जिसे खास बनाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


अब भले ही सामंथा फिल्म के महज एक गाने में नजर आएंगी, लेकिन अल्लू अर्जुन के साथ उन्हें देखना भर ही फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। सामंथा और अल्लू इससे पहले दो फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जो दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरी हैं। ऐसे में निर्माता इस हिट जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर फिर से भुनाने की कोशिश में हैं। असल में भी सामंथा और अल्लू अर्जुन की काफी अच्छी बॉन्डिंग है।
इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाडिय़ों में लाल चंदन की डकैती पर आधारित है। फिल्म में अल्लू अर्जुन एक भयानक दिखने वाले चंदन तस्कर पुष्पा राज के रूप में दिखेंगे। इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। इससे पहले सुकुमार के साथ अल्लू अर्जुन आर्य और आर्य 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मलयालम स्टार फहाद फाजिल विलेन बने हैं।


सामंथा इन दिनों धड़ाधड़ कई फिल्में साइन कर रही हैं। वह जल्द ही तेलुगु फिल्म शकुंतलम में नजर आएंगी। इसके अलावा एक तेलुगू फिल्म में भी दिखेंगी। सामंथा ने तेलुगु में ही एक और महिला केंद्रित फिल्म साइन की है। उन्होंने कुछ हिंदी प्रोजेक्ट भी साइन किए हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि वह अभिनेत्री तापसी पन्नू के होम प्रोडक्शन में बनी एक महिला केंद्रित थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Share this story