रामायण में सीता बनकर हर दिल अजीज़ बन चुकीं दीपिका चिखलिया को मिली नई फिल्म
रामायण में सीता बनकर हर दिल अजीज़ बन चुकीं दीपिका चिखलिया को मिली नई फिल्म

रामानंद सागर के सबसे हिट सीरियल रामायण में सीता का किरदार निभाकर हर घर की फेवरेट बन चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया को एक बड़ी फिल्म हाथ लगी है. वो जल्दी है फिल्म इश्क चकल्लस में नजर आने वाली हैं. जिसमें अंशुमन पुष्कर, मुक्ति मोहन, जीशान कादरी, राजेश शर्मा, आसिफ खान, मोनिका शर्मा जैसे कलाकार उनके साथ हैं. फिल्म अगले कुछ हफ्तों में फ्लोर पर जाने वाली है और इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में होगी. संगीत विशाल मिश्रा और राज शेखर द्वारा तैयार किया जाएगा. एक्जिक्यूटिव निर्माता मयंक जौहरी हैं.


दीपिका चिखलिया रामायण के हिट होने के बाद से कई फिल्मों में आ चुकी हैं. मेगा स्टार राजेश खन्ना के साथ उन्होंने 1994 में फिल्म खुदाई की थी. उससे पहले उनकी फिल्म 1986 में इज्जत आबरू रिलीज हुई थी. उन्होंने कई साउथ की फिल्मों में भी काम किया. फिर लॉकडाउन के दौरान जब रामायण का टेलिकास्ट फिर से टीवी पर हुआ तो वो एक बार फिर फिल्मों में सक्रिय हो गई हैं. आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म बाला में उन्होंने भूमि पेडनेकर की मां का किरदार निभाया था.


निर्देशक हूपू अशोक यादव फिल्म के बारे में साझा करते हुए कहते हैं, फिल्म का शीर्षक इश्क चकल्लस भारत के एक छोटे से शहर में स्थापित एक रोमांटिक कॉमेडी है. हम प्यार के विचार को इसके शुद्धतम रूप और इसके भिन्न रंगों में तलाश रहे हैं. हमारी टीम तैयारी कर रही है पिछले कुछ महीनों से और हर कोई इस प्रोजक्ट को शुरू करने के लिए उत्साहित है.


वह आगे कहते हैं, हम प्रतिभाओं का संयोजन लाने के लिए उत्साहित हैं और मुक्ति और अंशुमान दोनों अपने-अपने क्षेत्र में महान हैं, मुझे यकीन है कि वे स्क्रीन पर जादू करेंगे. बाकी कलाकारों को भी सावधानी से कास्ट किया गया है. हम अगले कुछ हफ्तों में अपनी शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं.


इस कहानी को सपोर्ट करने के पीछे अपने दृष्टिकोण के बारे में साझा करने पर निर्माता केविन जॉनसन कहते हैं, प्यार के बारे में एक कहानी में शामिल होना मेरे लिए बहुत दिलचस्प है. यह एक ताजा और प्रामाणिक स्क्रिप्ट है जिसे जनता तक ले जाया जा सकता है. यह अनिवार्य रूप से एक रोमांटिक कॉमेडी है. इस तरह के कलाकारों के साथ काम करना आनंद रहा है. हमें फिल्म के लिए प्रतिभा का एक दिलचस्प मिश्रण मिला है. फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


इश्क चकल्लस एक छोटे से शहर में स्थापित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. निर्देशक हूपू अशोक यादव द्वारा निर्देशित और ग्रीन एप्पल फिल्म्स के केविन जॉनसन और नुपुर चंद्राकर द्वारा निर्मित, फिल्म इश्क चकलास दो अराजक व्यक्तियों की कहानी बताती है, जो प्यार को परिस्थितियों में सबसे अधिक संभावना नहीं पाते हैं.

Share this story