शाहिद कपूर की डेब्यू वेब सीरीज का शीर्षक फेक्स होगा?
शाहिद कपूर की डेब्यू वेब सीरीज का शीर्षक फेक्स होगा?

शाहिद कपूर मौजूदा दौर के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शामिल हैं। इस साल उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज की कतार में हैं। फिल्मों के अलावा वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। अब इस सीरीज से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो शाहिद की डेब्यू वेब सीरीज का शीर्षक फेक्स रखा गया है। पहले ऐसी चर्चा थी कि इस सीरीज का टाइटल सनी तय किया गया है।


रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद की सीरीज का टाइटल फेक्स रखा गया है। एक सूत्र ने बताया कि यह वही कहानी है जिसे राज और डीके पहले फर्जी टाइटल के साथ बनाना चाहते थे। राज और डीके 2014 में शाहिद और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहते थे। हालांकि, अब नवाजुद्दीन इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति ने रिप्लेस किया है।


इस सीरीज का प्रसारण अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। इस सीरीज में अभिनेत्री राशि खन्ना भी नजर आएंगी। राशि ने इससे पहले सेतुपति के साथ दो प्रोजेक्ट में साथ काम किया है। राशि ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता सेतुपति के साथ संगतमिजान में काम किया है। वह उनके साथ तुगलक दरबार में भी नजर आई हैं। राशि ने तीसरी बार सेतुपति के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की थी।


सीरीज की कहानी के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट की मानें तो सीरीज के पहले सीजन में कुल 10 एपिसोड होंगे। इस प्रोजेक्ट के लिए शाहिद मेकर्स की पहली पसंद थे। यह एक थ्रिलर सीरीज होगी, जिसे राज और डीके द्वारा बनाया जाएगा। हाल में राज और डीके अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 से सफलता का स्वाद चख चुके हैं।


शाहिद के प्रोजेक्ट की बात करें तो इस साल वह कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में ऐसे शख्स की कहानी को दिखाया जाएगा, जो 30 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने की कोशिश करता है। इसमें अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। इसके अलावा वह शशांक खेतान की फिल्म योद्धा में भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे।

Share this story