शाहिद कपूर ने जर्सी को बताया अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म
शाहिद कपूर ने जर्सी को बताया अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के बाद, शाहिद कपूर एक और एंटरटेनर फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं। इस बार शाहिद क्रिकेट ड्रामा जर्सी के साथ फैंस का मनोरंजन कराएंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में निमार्ताओं द्वारा रिलीज किया गया है, जिसने दर्शकों को प्रभावित किया है। जहां दर्शक सिल्वर स्क्रीन पर स्पोर्ट्स ड्रामा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं शाहिद ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में कुछ खुलासा किया है।


अभिनेता ने कहा कि जर्सी एक नए, मूल और ताजा चरित्र के साथ एक मजबूत कहानी है। आप यह भी कह सकते हैं, मैंने इस फिल्म को न करने की पूरी कोशिश की थी। मेरे साथ काम करने और मेरा इंतजार करने के लिए गौतम को धन्यवाद। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने यह फिल्म की। मैं कह सकता हूं कि यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।


टीम की ²ढ़ता की सराहना करते हुए, शाहिद ने कहा कि मैं अल्लू अरविंद सर और दिल राजू को दिल से और निर्माता होने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे कहना होगा कि वे सही मायने में सिनेमा के प्रेमी हैं। मुझे खुशी है कि फिल्म बड़े पर्दे पर आ रही है। यह सबसे सहयोगी और समझदार टीम थी जिसके साथ मैंने लंबे समय तक काम किया है।


अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, अमन गिल द्वारा निर्मित और गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, जर्सी में मृणाल ठाकुर भी हैं और यह 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Share this story