शाहिद कपूर ने शुरू की अगली एक्शन फिल्म की शूटिंग, फ्रेंच फिल्म की है रीमेक
शाहिद कपूर ने शुरू की अगली एक्शन फिल्म की शूटिंग, फ्रेंच फिल्म की है रीमेक


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर कमर कस चुके हैं. आने वाले समय मे वो कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म के शूटिंग के शुरू होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फिल्म को मशहूर निर्देशक अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.
शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर शेयर करके ये जानकारी दी है कि वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं जो कि निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ है. शाहिद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ब्लड, क्राइम और ढ़ेर सारा एक्शन हमने शुरू कर दिया है. अली अब्बास जफर के खेल से पर्दा उठने वाला है. शाहिद कपूर के अलावा अली अब्बास ने भी अपने ट्विटर से ये जानकारी उन्हीं तस्वीरों को शेयर करके दी है.
रिपोर्ट मुताबिक अभिनेता शाहिद कपूर की ये अगली फिल्म एक फ्रेंच फिल्म की हिंदी रीमेक होगी. ये 2011 में आई फ्रेंच फिल्म नुई ब्लांश की एडाप्टेशन है. इस फिल्म में शाहिद कॉप की भूमिका में नजर आ सकते हैं जो ड्रग माफियाओं से लड़ता दिखाई देगा. ये फ्रेंच फिल्म पहले ही तमिल और तेलुगु भाषा मे क्रमश: ‘थूंगा वनम’ और ‘चीकाती राज्यम’नाम से बन चुकी है. अब ये हिंदी में भी बहित जल्द दर्शकों के बीच आएगी.
आपको बता दें, इसके शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्सऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. जिसके बाद से शाहिद की ब्रांड वैल्यू बढ़ गई है. वो अब फिल्में भी बहुत सोच समझ कर चुन रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज के लिए तैयार है. वो भी साउथ की फिल्म ‘जर्सी’की रीमेक है. ये फिल्म क्रिकेट पर आधारित है. ये फिल्म 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.
इसके अलावा शाहिद राज और डीके के एक वेब शो में भी नजर आने वाले हैं. जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति भी काम रहे हैं. शाहिद ने हाल ही में ‘बुल’ नाम की एक फिल्म भी साइन की है. जिसके बारे में जानकारी बाहर आ गई है.

Share this story