सत्यमेव जयते 2 आम दर्शकों के लिए है, विशिष्ट के लिए नहीं : जॉन अब्राहम
सत्यमेव जयते 2 आम दर्शकों के लिए है, विशिष्ट के लिए नहीं : जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में अपने करियर में पहली बार तिहरी भूमिका निभा रहे हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म विशेष रूप से आम दर्शकों के लिए बनाई गई है। वे सिनेमाघरों में जाएं और इस व्यावसायिक फिल्म का भरपूर आनंद लें। फिल्म एक सीक्वल है, इसकी पहली किस्त 2018 में रिलीज हुई थी।


अभिनेता के अनुसार, दूसरा भाग विशुद्ध रूप से दर्शकों से अनुमोदन प्राप्त करने के बाद बनाया गया है। पहले भाग का बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा परिणाम देखा गया था।


जॉन ने कहा कि ट्रेलर जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर हालांकि इसे बहुत सारी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं।
जॉन ने बताया, सबसे पहले यह बाता दूं कि हमारी फिल्म सत्यमेव जयते 2 आम दर्शकों के लिए बनाई गई है, न कि आला लोगों के लिए। जो लोग टिकट खरीदते हैं, सिनेमाघरों में जाते हैं, खासकर छोटे शहर के सिंगल स्क्रीन थिएटर के दर्शक। वे समीक्षाओं और आलोचनात्मक स्पष्टीकरण से परेशान नहीं होते, बल्कि मनोरंजन चाहते हैं।


उन्होंने कहा, इसीलिए आम दर्शकों का उत्साह बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में भी दिखाई देता है। हमारे लिए निर्माता और अभिनेता सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं। मुझे यह भी जिक्र करना चाहिए कि सोशल मीडिया पर जो हो रहा है और उनके बीच एक स्पष्ट डिस्कनेक्ट है। हमने यह फिल्म स्पष्ट रूप से उन दर्शकों के लिए बनाई है जो सत्यमेव जयते देखने आए थे।


उन्होंने आगे कहा, इसलिए हम रिलीज से पहले फिल्म के निर्माता के रूप में स्क्रीन की संख्या, पहले दिन के कलेक्शन और फिल्म के व्यवसाय के साथ सब कुछ के बारे में ज्यादा चिंतित हैं। महामारी के बाद अब चीजें वापस पटरी पर आ रही हैं, इसलिए लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाना व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।


यह फिल्म टी-सीरीज फिल्म्स और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित है और इसमें दिव्या खोसला कुमार, हर्ष छाया, अनूप सोनी, गौतमी कपूर व अन्य भी शामिल हैं।

Share this story