सॉन्ग चूड़ा में पंजाबी लड़की का किरदार निभाकर काफी मजा आया: अनुष्का सेन
सॉन्ग चूड़ा में पंजाबी लड़की का किरदार निभाकर काफी मजा आया: अनुष्का सेन

हाल ही में टीवी और फिल्मो की चर्चित अभिनेत्री अनुष्का सेन का पंजाबी सॉन्ग चूड़ा रिलीज हुआ हैं जोकि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं। इस सॉन्ग को यूटयूब पर अबतक 5.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सॉंन्ग में अभिनय करने पर अनुष्का सेन हर्ष जाहिर किया हैं।
अनुष्का ने कहा कि, मुझे निक के साथ सॉन्ग में काम करके काफी मजा आया। मैं काफी दिनों से निक के साथ सॉन्ग करने की सोच भी रही थी।


सॉन्ग में एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाने के सवाल पर अनुष्का ने जवाब देते हुए कहा कि, मैं वैसे हूं तो बंगालन परन्तु एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाकर काफी मजा आया। मैं जब छोटी थी तो मेरी फैमिली थोड़े दिन तक जालंधर में रही थी। मैं इस सॉन्ग में जब में जब अभिनय कर रहीं थी तो मुझे अपने जालंधर के दिन याद आ गए थे।


आगे बातचीत करते हुए सॉन्ग चूड़ा के गायक निक ने भी अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा कि, मुझे अनुष्का के साथ काम करके काफी मजा आया। जब मैं इनसे सेट पर मिला तो मैने पाया कि हमदोनो का स्वभाव काफी मिलता जुलता है। इसी स्वभाव के कारण हमलोगो ने सॉन्ग को आसानी से शूट कर लिया था।


अनुष्का ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, वाकई में निक के साथ काम करने पर काफी मजा आया। इन्होंने मुझे पंजाबी शादी का एक पूरा अनुभव करवा दिया था जोकि मैं बहुत दिनों से चाह रही थी।


अंत में अनुष्का ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए कहा कि, मैं कुछ नए आइडियाज पर काम कर रही हूं जो जल्द ही मैं अपने फैन्स के बीच साझा करूंगी।

Share this story