स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहती हैं सनी लियोनी
स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहती हैं सनी लियोनी

सुपरहिट कोरियाई वेब सीरीज स्क्विड गेम ने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। यह सीरीज सितंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। भारत सहित दुनियाभर में सीरीज को पसंद किया गया है। अब इस शो के दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है। बाकी लोगों की तरह अभिनेत्री सनी लियोनी को भी यह सीरीज पसंद आई है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहेंगी।


सनी ने बताया है कि वह स्क्विड गेम के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना पसंद करेंगी। जब सनी से पूछा गया कि वह किस अंतरराष्ट्रीय सीरीज के भारतीय संस्करण का हिस्सा बनना चाहेंगी। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, शायद स्क्विड गेम। मैंने कल ही पहला एपिसोड देखा और यह मजेदार लग रहा था। सीरीज को बनाने में जितना भी समय लगा हो, वह वास्तव में अच्छा है। शो के निर्माता और लेखक ह्वांग डोंग-हुकू हैं।


स्क्विड गेम 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी। भारत में सीरीज हिन्दी में भी डब करके रिलीज हुई थी। इस कोरियाई शो को रिलीज होने के एक महीने से भी कम समय में रिकॉर्ड 111 मिलियन (11 करोड़ 10 लाख) दर्शकों ने देखा। स्क्विड गेम ने रिलीज के बाद पहले कोरिया में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की और फिर दुनियाभर में इस शो का ऐसा रंग चढ़ा कि नेटफ्लिक्स के इतिहास में यह सबसे बड़ा शो बन गया।


नौ एपिसोड की सीरीज में ऐसे लाचार लोगों की कहानी है, जो बच्चों के रहस्यमय खेल खेलकर बड़ी प्राइज मनी जीतने का फैसला करते हैं। शो में इस गेम को खेलने के लिए हर उम्र के 456 लोगों को इनवाइट किया जाता है। इस गेम को जीतने वाले को 45.6 बिलियन साउथ कोरियन वॉन का इनाम मिलता है। खेलते हुए सभी लोग अपनी जान तक गंवा देते हैं। आखिर में बचने वाला इसका विजेता बनता है।
सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज अनामिका और फिल्म हेलेन में नजर आएंगी। वह फिल्म कोका कोला को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इसके लिए उन्होंने भोजपुरी सीखी है। इस फिल्म में वह अपना बोल्ड अवतार छोड़ साड़ी पहने नजर आएंगी। सनी इन दिनों तमिल फिल्म वीरमादेवी और शेरो की शूटिंग कर रही हैं। मलयालम फिल्म रंगीला में भी सनी अहम भूमिका में हैं। दूसरी तरफ फिल्म द बैटल ऑफ भीमा कोरगांव में वह डांस नंबर करती दिखेंगी।

Share this story