ब्रेकअप की खबर के बीच मलाइका ने कहा” लाइफ़ 25 की उम्र में ख़त्म नहीं हो जाती”
arjun mallaika
मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के रिलेशन को लेकर जितनी बातें कही जाती हैं उतनी ही उनके रिश्ते में करीबी है। हाल ही में मलाइका ने एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि, “40 की उम्र में अगर आपको प्यार मिलता है तो इस चीज़ को नॉर्मलाइज़ करें। मलाइका की इस स्टोरी के बाद लोग उनके और अर्जुन के रिश्ते को लेकर कई बात कर रहे हैं।
 

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के रिलेशन को लेकर जितनी बातें कही जाती हैं उतनी ही उनके रिश्ते में करीबी है। अक्सर उनके रिश्ता टूटने  की बातें सामने आती हैं। एक बार फिर जब ये ख़बर सामने आने लगी तो अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था किअफ़वाहों के लिए कोई जगह नहीं है, सुरक्षित रहिए, ख़ुश रहिए इसके बाद फ़ैन्स उनके रिश्ते को लेकर निश्चिंत हो गए। मलाइका और अर्जुन का रिश्ता लोगों के लिए एक मिसाल पेश करता है।

हाल ही में मलाइका ने एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि, “40 की उम्र में अगर आपको प्यार मिलता है तो इस चीज़ को नॉर्मलाइज़ करें।30 की उम्र में नए सपने देखने और नई चीज़ों की चाह रखने को लेकर नॉर्मलाइज़ करें। 50 की उम्र में आप अपने जीवन का उद्देश्य पा सकते हैं या ढूँढ सकते हैं। इस चीज़ को भी नॉर्मलाइज़ करें। लाइफ़ 25 की उम्र में ख़त्म नहीं हो जाती मलाइका की इस स्टोरी के बाद लोग उनके और अर्जुन के रिश्ते को लेकर कई बात कर रहे हैं।

मलाइका और अर्जुन का रिश्ता लगातार लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है। दोनों इस रिश्ते को लेकर कई तरह की चीजें ख़ुद भी एक्सप्लोर कर रहे हैं। लोगों को वो हमेशा अपने रिश्ते से कई तरह की नयी बातें भी बताते हैं। मलाइका ने ख़ुद ही कहा कि वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। वहीं वो अपने बेटे को लेकर भी ये बताती हैं कि वो भी उनके और अर्जुन के रिश्ते की क़दर करते हैं। मलाइका अपने बेटे को बहुत चाहती हैं।

बात अर्जुन की करें तो वो कभी भी ये बात नहीं सुनते कि मलाइका उनसे बड़ी हैं और वो उनके साथ रिश्ते में क्यों हैं। अर्जुन का मानना है कि हर रिश्ते की एक गरिमा होनी चाहिए। ज़रूरी नहीं है कि हर बात ही साझा की जाए। सभी का एक पास्ट भी होता है और उस पास्ट को लेकर अपने साथी से बात करना ज़रूरी नहीं है। जो बीत गया है उसे भूलकर अपने साथी को अपनाएँ तभी आपका जीवन भी लगातार ठीक चलेगा।

Share this story