शाहीनबाग में पहुंचा बुलडोजर: अमानतुल्लाह खान बोले- BJP सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है
Amanatullah

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग में अतिक्रमण को हटाने के लिए एमसीडी का बुलडोजर पहुंच गया है, वहीं बलुडोजर को देख स्थानीय निवासी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने लग रहे है।

इसी दौरान आप के विधायक अमानतुल्लाह खान मौके पर पहुंच गए हैं, अमानतुल्लाह ने कहा कि एमसीडी यहां कोई अतिक्रमण नहीं है, एमसीडी बताए अतिक्रमण कहां है? इलाके में जो अतिक्रमण था उसे हटा दिया गया है, हमने खुद अतिक्रमण हटवाया था, एमसीडी वापस जाए, बीजेपी सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है।

अमानतुल्लाह ने कहा कि मस्जिद के सामने एक शौचालय था, जिसे मैंने अपने पैसे से हटवाया, पूरी विधानसभा में जहां-जहां अतिक्रमण है, एमसीडी वाले मुझे बताएं, मैं खुद हटवा दूंगा, ये यहां आकर माहौल खराब कर रहे हैं।

राजनीतिकरण किया जा रहा है, आप विधायके साथ ही कांग्रेस पार्टी के कई नेता वहां पहुंच गए हैं, शाहीनबाग इलाके में एमसीडी द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं, लोगों ने बुलडोजर को सड़क पर ही रोक दिया है।

बता दें कि एसडीएमसी ने शाहीन बाग समेत कई इलाकों से अतिक्रमण हटाने के लिए कथित तौर पर 10 दिन के लिए प्लान बनाया है, एसडीएमसी की स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष राजपाल ने कहा कि नगर पालिका अपना काम करेगी और जहां भी अतिक्रमण होगा वहां से हटवाया जाएगा।

हमारे कार्यकर्ता और अधिकारी तैयार हैं, अतिक्रमण हटाने के लिए टीमें और बुलडोजर लगा दिए गए हैं, अतिक्रमण जहां भी होंगे वो हटाए जाएंगे, एसडीएमसी तुगलकाबाद, संगम विहार, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और शाहीन बाग में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाने के लिए तैयार है।

Share this story