जल्द ही सड़क निर्माण कार्य होगा शुरू: कृषि मंत्री पटेल
जल्द ही सड़क निर्माण कार्य होगा शुरू: कृषि मंत्री पटेल

भोपाल : किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री  कमल पटेल ने मंगलवार 19 अप्रैल को हरदा में पीलिया खाल अंडर ब्रिज मार्ग का प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पैदल निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस मार्ग पर जल्द ही सड़क निर्मित की जायेगी।  पटेल ने कहा कि सड़क का निर्माण मण्डी निधि से कराया जायेगा।

मंत्रीपटेल ने बताया कि हरदा के पीलिया खाल में रेलवे अंडर ब्रिज होते हुए टिमरनी रोड जाने के लिये सड़क बनाने की जनता की माँग को जल्द ही पूरा किया जायेगा। उन्होंने एसडीएम हरदा और कृषि उपज मण्डी हरदा के सचिव को प्रस्तावित मार्ग के निर्माण के लिये डीपीआर बनाने के निर्देश दिये।  पटेल ने कहा कि जल्द ही सभी आवश्यक स्वीकृतियाँ प्राप्त की जाकर सड़क निर्माण का कार्य शुरू कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि सड़क निर्मित हो जाने से किसानों को मण्डी तक अपनी उपज लाने में सहूलियत प्राप्त होगी।

चबूतरा निर्माण के लिये एक लाख रुपये स्वीकृत

कृषि मंत्री  पटेल ने अंडर ब्रिज के पास निवासरत महिलाओं की माँग पर गणेश मंदिर के पास चबूतरा निर्माण के लिये विधायक निधि से एक लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की है। पटेल ने कहा कि शीघ्र ही क्षेत्रवासियों को प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना में भू-अधिकार-पत्र प्रदान किये जायेंगे।

Share this story