राहुल, रोहित व कोहली टीम से बाहर नहीं हो सकते, ऐसे में युवाओं को मौका मिलना मुश्किल: रिकी पोंटिंग
rohit

नई दिल्ली: रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान शानदार आगाज किया है, टीम 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है, सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है

विराट कोहली सहित कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि भारत में अधिक प्रतिभा का होना उसके लिए समस्या है, क्योंकि आप सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर नहीं कर सकते।

टी20 सीरीज के पहले मैच में वेंकटेश अय्यर जबकि दूसरे मुकाबले में हर्षल पटेल को मौका मिला था, तेज गेंदबाज हर्षल ने शानदार प्रदर्शन किया था और वे प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे थे।

रिकी पोंटिंग ने कहा टीम कुछ युवाओं को मौका दे रही है, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मौका मिला, श्रेयस अय्यर भी टीम में शामिल होने लायक है, लेकिन आप रोहित, विराट या राहुल को टीम से बाहर नहीं कर सकते।

पोंटिग ने कहा हार्दिक पंड्या अभी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, उनकी जगह किसी दूसरे युवा खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है, लेकिन यहां भी बहुत सारे खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा कि जब कोई सीनियर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है तो उसकी जगह युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल किए जाने की बात होती है, यह इसलिए होता है, क्योंकि टीम के पास बड़ी संख्या में अच्छे खिलाड़ी मौजूद हैं।

Share this story