UP Election 2022: शरद पवार को यूपी में इतनी दिलचस्पी क्यों?: सिद्धार्थ नाथ सिंह
nsp

लखनऊ (यूपी): यूपी विधानसभा चुनाव में शरद पवार की पार्टी एनसीपी हिस्सा लेने जा रही है, खुद शरद पवार ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि पांच राज्यों में से तीन राज्यों में पार्टी चुनाव लड़ेगी।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि शरद पवार को यूपी में इतनी दिलचस्पी क्यों है, देश में पूरा विपक्षी दल एक साथ आ गया है और उनकी साजिश राज्य में राष्ट्रवाद की भावना को आहत करने की है, जो विफल होने जा रही है।

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि सपा और बसपा की तुलना में भाजपा ने दलितों के लिए अधिक काम किया है, स्वामी प्रसाद मौर्य पिछले 5 साल से योगी सरकार की तारीफ करते रहे, अब पार्टी छोड़ रहे हैं, इससे भाजपा प्रभावित नहीं होने वाली है, यूपी में कमल खिलेगा, इसे कोई नहीं रोक सकता।

बता दें कि यूपी चुनाव से पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने सीएम योगी की कैबिनेट से इस्तीफा देकर राजनीति में हलचल मचा दी थी, उनके साथ कई समर्थक विधायक भी इस्तीफा दे चुके हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं 14 जनवरी को सपा में शामिल होऊंगा, मेरे पास किसी छोटे या बड़े राजनेता का फोन नहीं आया है, अगर वे समय पर सतर्क होते और सार्वजनिक मुद्दों पर काम करते, तो बीजेपी को इसका सामना नहीं करना पड़ता।

Share this story