सड़क हादसे में मासूम सहित तीन की हुई मौत
सड़क हादसे में मासूम सहित तीन की हुई मौत

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला क्षेत्र में कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत में मासूम बच्ची समेत एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप घायल हो गए।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बेला क्षेत्र के गांव ललऊ पुर्वा निवासी एक परिवार के पांच सदस्य मोहित कुमार, सुनील कुमार, राहुल, अर्चना अपनी आठ माह की पुत्री ओम कुमारी के साथ बुलेरो कार से कन्नौज जिले के ग्राम सुक्खा पुर्वा में एक शादी में समारोह में शामिल होने गये थे। जहां पर जयमाल के बाद सभी लोग बीती रात अपने गांव वापस आ रहे थे कि उनकी कार बेला क्षेत्र के गांव पुर्वा रावत के पास चालक सुनील कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे ट्रैक्टर से जा टकराई।


उन्होने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर से कार का एक हिस्सा चीरता हुआ निकल गया जिससे मोहित (22), अर्चना (26) व आठ माह की ओम कुमारी की मौके पर मौत हो गई जबकि सुनील व राहुल गंभीर रूप से घायल हो गये।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल एवं बेला, सहायल व दिबियापुर थाने का पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गया और दोनों घायलों को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहार भिजवाया। काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे बाद जाम हटाया जिसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Share this story