सनसनीखेज खुलासा: पत्नी ने कराई प्रोफेसर पति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
सनसनीखेज खुलासा: पत्नी ने कराई प्रोफेसर पति की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी (DVNA)। सोनभद्र जिले के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र में पांच दिन पहले हुए बीआरडी डिग्री कालेज के प्रोफेसर डॉ0 जे0के0 सिंह हत्याकांड का स्वाट टीम ,सर्विलांस व स्थानीय दुध्धी पुलिस ने आज सनसनीखेज खुलासा कर दिया।

इस हत्याकांड में के दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गुरफ्तार कर लिया। प्रोफेसर जे0के0 सिंह के हत्या में शामिल उन्ही पत्नी निकली जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर प्रोफेसर को पहले तो पराठे में नींद की गोली देकर सुला दिया और बाद में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

सोनभद्र एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि पिछले दिनों दुध्धी कोतवाली क्षेत्र में 9/10 की रात में डायल 112 को सूचना मिली कि खून से लथपथ हालत में एक व्यक्ति का शव उसके आवास में पड़ा हुआ है। तत्काल मौके पर पहुँची डायल 112 ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। वही इस घटना के बाद मैं स्वम मौका मुआयना करने घटना स्थल पर पहुँचा था इस घटना का सफल अनावरण करना पहली प्राथमिकता में थी।

जिले की स्वाट टीम ,सर्विलांस व स्थानीय पुलिस को जिम्मेदारी सौपी गयी घटना के पांचवे दिन हमारी टीम ने घटना में शामिल प्रोफेसर की पत्नी व उसके प्रेमी एमराज उर्फ आजाद निवासी मिर्जापुर को गिरफ्तार कर जब कड़ाई से पूछताछ की तो पत्नी ने बताया कि हमारे पति कर्ज लिए हुए थे तो जो उनका वेतन आता था वो कर्ज चुकाने में ही चले जाते थे पति मेरे शराब भी पीते थे इस वजह से हमारी उनकी आपस मे नही बनती थी जिससे हमारा सम्बन्ध तीन चार वर्ष से हेमराज उर्फ आजाद से हो गया था।

हम लोगो ने पहले तो उनके पराठे में नींद की गोली देकर उन्हें सुला दिया और फिर रात में उनका पहले तकिए से मुंह दबाया जब वो जग गए तो चाकू से उनका गला रेत दिया। इस सम्बंध में दोनो आरोपियों के निशानदेही पर कत्ल में इस्तेमाल चाकू व अन्य कपड़े पुलिस ने हासिल कर लिए है।

Share this story