स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद BJP में लगी इस्तीफों की झड़ी, तीन अन्य विधायकों ने दिया इस्तीफा
akhilesh

लखनऊ (यूपी): यूपी में विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद से भाजपा को लगातार झटके पर झटके लगते जा रहे हैं, यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद मंगलवार को तीन और भी विधायकों ने भाजपा छोड़ दी है।

इनमें बांदा जिले की तिंदवारी विधानसभा से विधायक ब्रजेश प्रजापति, शाहजहांपुर की तिलहर सीट से विधायक रोशनलाल वर्मा और कानपुर के बिल्हौर से विधायक भगवती सागर शामिल हैं।

इन विधायकों ने स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में भाजपा को छोड़ा है, मालूम हो कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा का साथ छोड़कर सपा का दामन थाम लिया है, अब ब्रजेश प्रजापति, रोशनलाल वर्मा और भगवती सागर भी सपा का ज्वॉइन करेंगे।

विधायक रोशन लाल ने बीजेपी छोड़ते वक्त कहा कि यूपी सरकार में उनकी 5 सालों तक की गई शिकायतों पर कोई सुनवाई नहीं हुई, जिसके चलते उन्हें यह निर्णय लेना पड़ा।

चुनावों से पहले पार्टी को मिले झटकों से बीजेपी आलाकमान हलकान है, अब प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को पार्टी से नाराज चल रहे नेताओं को मनाने की जिम्मेदारी दी गई है, यूपी बीजेपी के दोनों बड़े नेता पार्टी से से रूठे नेताओं को बुलाकर उनकी मांगों और शिकायतों को सुनेंगे।

इसको लेकर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह नेता ने कहा ओमप्रकाश राजभर जी, जयंत चौधरी जी, राजमाता कृष्णा पटेल जी,संजय चौहान जी और अब स्वामीप्रसाद मौर्य जी समाजवादी पार्टी के साथ हैं, मैंने BJP मुख्यालय पर स्वतंत्र देव सिंह जी को एक ताला तोहफे के रूप में भेज दिया है, 10 मार्च के बाद लगा घर लौट जाइएगा, लहर नहीं, अब सपा की आँधी चल रही है।

Share this story